IPL 10 रबाडा, कमिंस के आने से गेंदबाजी मजबूत होगी: जहीर

IPL 10 रबाडा, कमिंस के आने से गेंदबाजी मजबूत होगी: जहीर

IPL 10 would strengthen the bowling came Rbada

Reference: http://abpnews.abplive.in/sports/ipl10-rabada-and-cummins-produce-more-power-to-delhi-daredevils-bowling-line-up-zaheer-khan-588489

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने शुक्रवार को कहा है कि कागिसो रबाडा और पैट कमिंस के आने से टीम के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी. दक्षिण अफ्रीका के रबाडा और आस्ट्रेलिया के कमिंस आईपीएल के इस संस्करण में टीम के साथ जुड़ रहे हैं.

जहीर ने डेयरडेविल्स के आईपीएल-10 अभियान की आधिकारिक घोषणा के मौके पर कहा कि टीम इस बार बेहतर प्रदर्शन करेगी.

जहीर ने कहा, “पैट और कागिसो जैसे गेंदबाजों के आने से हमारे गेंदबाजी आक्रमण को बल मिलेगा. यह दोनों विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हैं. इनसे बात करके और अपने अनुभव को साझा करना अच्छा होगा. यही आईपीएल की खासियत है. इसके अलावा हमारे पास कुछ और युवा खिलाड़ी हैं इनके होने से मेरा काम आसान हो जाएगा और मैं कप्तानी का आनंद उठा सकूंगा.”

हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में अपने गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले कमिंस ने कहा, “दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के साथ जुड़ना बेहद खुशी की बात है. मैं भारत में गेंदबाजी करना पसंद करता हूं. उम्मीद है कि मैं जैक (जहीर), कागिसो और मोहम्मद शमी के साथ गेंदबाजी करके कुछ सीखूंगा.”

आईपीएल में पहली बार खेलने वाले रबाडा ने कहा, “आईपीएल में पदार्पण करना खुशी की बात है. नीलामी के बाद मैं डेयरडेविल्स के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक था. मैंने 2015 के भारत दौरे से काफी कुछ सीखा था. यहां से सीख के जाना बेहद अहम होगा.’

डेयरडेविल्स आईपीएल में अपना पहला मुकाबला आठ अप्रैल को बेंगलुरू में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ खेलेगी.

ABOUT AUTHOR

Rohit is an ardent reader and sports enthusiast who loves to write in his style. Along with his passion for writing, he loves travelling new places and cultures.