800 मीटर दौड़ में प्रज्ञा रहीं प्रथम

800 मीटर दौड़ में प्रज्ञा रहीं प्रथम

First in the 800 meter race

Reference: http://www.jagran.com/haryana/faridabad-16478674.html

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : बल्लभगढ़ की तीन दिवसीय खंडस्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन 800 मीटर दौड़ में प्रज्ञा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि 1500 मीटर दौड़ में मेगा ने प्रथम स्थान प्राप्त करके बाजी मारी। प्रतियोगिता के दूसरे दिन दौड़, गोला फेंक, लंबी कूद का आयोजन किया गया।

अंडर-17 आयु वर्ग के मुकाबलों में 800 मीटर की दौड़ में सेंट जॉन स्कूल की प्रज्ञा प्रथम, जुन्हैड़ा गांव के सरकारी स्कूल की अनिशा द्वितीय, डीएवी बल्लभगढ़ की सुमन तृतीय और जुन्हैड़ा के सरकारी स्कूल की चंचल चौथे स्थान पर रही। 1500 मीटर दौड़ में डीसी मॉडल स्कूल की मेगा प्रथम, जुन्हैड़ा की रीना द्वितीय, नीशु तृतीय और छायसां सरकारी स्कूल की गायत्री चौथे स्थान पर रही। 400 मीटर दौड़ में सेंट जोन स्कूल की प्रज्ञा प्रथम, डीसी मॉडल स्कूल मेगा द्वितीय, जेसीएम इंटरनेशनल स्कूल की रोहिणी तृतीय रही। 200 मीटर की दौड़ में सेंट एनथॉनी स्कूल की तृप्ति प्रथम, इनफेंट स्कूल की इशा द्वितीय, डीएवी बल्लभगढ़ की नूरसाजी तृतीय और इनफेंट स्कूल की वंदना चौथे स्थान पर रही। इनके अलावा 100 मीटर की दौड़ में कॉरमल स्कूल की महक प्रथम, फरीदाबाद कान्वेंट स्कूल की आंचल द्वितीय, छांयसा गांव के सरकारी स्कूल की स्वाति तृतीय रही। इनके अलावा 300 मीटर दौड़ में गांव जुन्हैड़ा के सरकारी स्कूल की प्रियंका प्रथम, रीना द्वितीय, जेसीएम इंटरनेशनल स्कूल की रोहिणी तृतीय और सेंट एनथॉनी स्कूल की नीशु चौथे स्थान पर रही। अंडर-19 में लड़कियों में दयालपुर के सरकारी स्कूल की बब्ली प्रथम और बल्लभगढ़ डीएवी स्कूल की सुमन द्वितीय रही, जबकि 800 मीटर की दौड़ में दयालपुर सरकारी स्कूल की वर्षा प्रथम, छांयसा गांव के सरकारी स्कूल की कसमा द्वितीय, डीसी मॉडल स्कूल की अंजलि तृतीय और डीएवी बल्लभगढ़ की सुमन चौथे स्थान पर रही। 400 मीटर दौड़ में दयालपुर सरकारी स्कूल की वर्षा प्रथम, छांयसा सरकारी स्कूल की नर्गिस द्वितीय, सेंट जॉन स्कूल की रितिका तृतीय और गांव छांयसा के सरकारी स्कूल की कल्पना चौथे स्थान पर रही। 200 मीटर की दौड़ में दयालपुर गांव के सरकारी स्कूल की बब्ली प्रथम, सेंट जॉन स्कूल की नेंसी द्वितीय, छांयसा की कसमा और डीएवी बल्लभगढ़ स्कूल की सुमन चौथे स्थान पर रही, जबकि 100 मीटर की दौड़ में कॉरमल कॉन्वेंट स्कूल की अंजलि प्रथम, सेंट जॉन स्कूल की नेंसी द्वितीय, रितिका तृतीय और कसमा चौथे स्थान पर रही। 500 मीटर की दौड़ में जुन्हैड़ा गांव के सरकारी स्कूल की ललिता प्रथम और दिव्या द्वितीय रही। गोला फेंक में अंडर-17 आयु वर्ग में डीपीएस बल्लभगढ़ की कार्तिका प्रथम, कॉरमल स्कूल की महक द्वितीय, अंजलि तृतीय और इनफेंट पब्लिक स्कूल की याहना चौथे स्थान पर रही। अंडर 19 आयु वर्ग में हर्षिता प्रथम, सुमन शर्मा द्वितीय, ललिता तृतीय और मोनिका चौथे स्थान पर रही।

ABOUT AUTHOR

Rohit is an ardent reader and sports enthusiast who loves to write in his style. Along with his passion for writing, he loves travelling new places and cultures.