हिसार के तैराक वीर ने जीते तीन पदक

हिसार के तैराक वीर ने जीते तीन पदक

National junior swimming championship

Reference: http://www.jagran.com/haryana/gurgaon-16319006.html

गुरुग्राम : पुणे-महाराष्ट्र में खेली गई 44वीं राष्ट्रीय जूनियर तैराकी चैंपियनशिप का बृहस्पतिवार को समापन हो गया। चैंपियनशिप में हरियाणा के वीर खटकड़ ने प्रदेश के लिए चौथा मेडल जीता। जिसमें तीन मेडल अकेले हिसार के वीर ने जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया। चौथा मेडल गुरुग्राम की खुशी जैन ने जीता था।

हरियाणा तैराकी एसोसिएशन के महासचिव अनिल खत्री ने बताया कि बृहस्पतिवार को वीर ने 100 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में कांस्य पदक हासिल कर प्रदेश के पदकों की संख्या चार पहुंचाई। इससे पहले चैंपियनशिप में वीर ने 50 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में रजत पदक और 200 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में कांस्य पदक हासिल किया। चौथा पदक गुरुग्राम की खुशी जैन ने 50 मीटर बैक स्ट्रोक इवेंट में कांस्य पदक जीता था। 3 से 6 जुलाई खेली जाने वाली चैंपियनशिप में हरियाणा की 11 लड़कियां और 20 लड़के अलग अलग इवेंट में भाग ले रहे थे।
गुरुग्राम : पुणे-महाराष्ट्र में खेली गई 44वीं राष्ट्रीय जूनियर तैराकी चैंपियनशिप का बृहस्पतिवार को समापन हो गया। चैंपियनशिप में हरियाणा के वीर खटकड़ ने प्रदेश के लिए चौथा मेडल जीता। जिसमें तीन मेडल अकेले हिसार के वीर ने जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया। चौथा मेडल गुरुग्राम की खुशी जैन ने जीता था। हरियाणा तैराकी एसोसिएशन के महासचिव अनिल खत्री ने बताया कि बृहस्पतिवार को वीर ने 100 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में कांस्य पदक हासिल कर प्रदेश के पदकों की संख्या चार पहुंचाई। इससे पहले चैंपियनशिप में वीर ने 50 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में रजत पदक और 200 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में कांस्य पदक हासिल किया। चौथा पदक गुरुग्राम की खुशी जैन ने 50 मीटर बैक स्ट्रोक इवेंट में कांस्य पदक जीता था। 3 से 6 जुलाई खेली जाने वाली चैंपियनशिप में हरियाणा की 11 लड़कियां और 20 लड़के अलग अलग इवेंट में भाग ले रहे थे।

ABOUT AUTHOR