शहर के पांच नन्हे तैराकों से प्रदेश को पदक की आस

शहर के पांच नन्हे तैराकों से प्रदेश को पदक की आस

National Sub Junior Swimming

Reference: http://www.khelratna.org/5-city-swimmer-will-participated-in-national-sub-junior-swimming-championship/

राष्ट्रीय सब जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में शहर के पांच तैराकों से पदक की आस है. पुणे में बुधवार से शुरू होनेवाली चैंपियनशिप में सभी तैराक उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे. प्रदेश सब जूनियर तैराकी में 4 नए रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीतने वाली सुहानी जैन के प्रदेश टीम में होने से स्वर्ण पदक जीतने की उम्मीद बढ़ी है . वहीँ राष्ट्रीय जूनियर तैराकी 3 जुलाई से शुरू होगी.
सब जूनियर वर्ग में स्नेहा पटनायक, कबीर बावा, सुहानी जैन, प्रिया पंजवानी, सरन्या सिंह प्रदेश का प्रतिनिधत्व करेंगे। प्रदेश तैराकी प्रतियोगिता में शहर के तैराकों ने शानदार प्रदर्शन किया था। लड़कियों के उम्दा प्रदर्शन के बल पर मेरठ मंडल ओवरऑल चैंपियन बनाया था। जिला तैराकी संघ के सचिव सुरेश देशवाल को सब जूनियर प्रतियोगिता में तैराकों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि सुहानी से पदक जीतने की पूरी उम्मीद है, जबकि अन्य तैराक भी उलटफेर कर पदक जीत सकते हैं।

सुहानी ने किया है शानदार प्रदर्शन
सुहानी जैन ने प्रदेश सब जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में 4 नए रिकॉर्ड दर्ज कर तैराकी में नया मुकाम हासिल किया। उन्होंने 17 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर 50 मीटर बटरफ्लाई का स्वर्ण पदक अपने नाम किया था। 50 मीटर बैक स्ट्रोक में भी पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त कर स्वर्ण पदक झटका। 100 मीटर फ्री स्टाइल और रिले स्पर्धा में रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता। इसलिए उनसे पदक जीतने की पूरी उम्मीद है।

ABOUT AUTHOR