राहुल ने जीता दौड़ में स्वर्ण पदक

राहुल ने जीता दौड़ में स्वर्ण पदक

National Youth Talent Search

Reference: http://www.jagran.com/haryana/rewari-16121726.html

जागरण संवाददाता,रेवाड़ी: लखनऊ में आयोजित हुई राष्ट्रीय युवा प्रतिभा खोज खेल प्रतियोगिता में यहां के गांव रतनथल स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र राहुल कुमार ने तीन किमी दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया है। राहुल की इस उपलब्धि पर विद्यालय में खुशी का माहौल है। बुधवार को विद्यालय स्टाफ ने राहुल को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए सम्मानित किया। प्रभारी प्राचार्य डॉ. सतबीर इंदौरा ने बताया कि लखनऊ में आयोजित हुई प्रतियोगिता के तीन किमी दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को इस तरह के अवसरों का भरपूर लाभ उठाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल ने इस उपलब्धि पर न केवल गांव अपितु जिले के साथ माता-पिता का भी नाम रोशन किया। सरपंच जयभगवान ¨सह ने इस उपलब्धि के लिए राहुल को बधाई देते हुए कहा कि इससे गांव के अन्य युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी।

यदि किसी कार्य को शिद्दत व मेहनत से किया जाए तो सफलता अवश्य मिलती है। इस अवसर पर प्राचार्य तथा सरपंच के साथ विद्यालय स्टाफ व ग्रामीणों ने राहुल को सम्मानित किया। कार्यक्रम में ईएसएसएम वेदप्रकाश, किरणपाल, मनोज कुमार, विजयपाल, ब्रह्मप्रकाश, राकेश कुमार, भानू प्रताप ¨सह, आनंद कुमार, हरीकिशन, र¨वद्र कुमार, लक्ष्मण ¨सह, करतार ¨सह, सूरजभान मौजूद थे।

ABOUT AUTHOR

Rohit is an ardent reader and sports enthusiast who loves to write in his style. Along with his passion for writing, he loves travelling new places and cultures.