राष्ट्रीय रैंकिंग अंक के लिए तिरुअनंतपुरम में शहर के 8 खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

June 12, 2017

6th shuttle found main draw in National Ranking Badminton

Reference: http://www.khelratna.org/8-city-players-will-be-participated-in-national-junior-ranking-badminton-championship/

राष्ट्रीय जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन चैंपियनशिप में शहर के आठ खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे. 12 जून से केरल के तिरुअनंतपुरम में होनेवाली प्रतियोगिता में सिर्फ अनुषा गोयल को मेन ड्रा में प्रवेश दिया गया है. अन्य सात खिलाड़ी क़्वालीफायिंग राउंड से प्रतियोगिता की शुरुआत करेंगे. शहर के सभी खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने शनिवार रात को रवाना हुए.

प्रतियोगिता में अनुषा गोयल, रिया मित्तल, अभिज्ञान गुप्ता, अनिरुद्ध, मुकुल तेवतिया, स्पर्श मोहन, सहर्ष मोहन और चिराग सेठ भाग लेंगे. इन खिलाडियों में सिर्फ अनुषा गोयल को राष्ट्रीय रैंकिंग प्राप्त है. वह लड़कियों की अंडर 17 में देश की टॉप 31 जूनियर महिला खिलाडियों में शुमार हैं. उन्हें अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता का भी अनुभव है. लिहाज़ा अनुषा से प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है. वहीँ अन्य खिलाड़ी भी पहले राउंड में प्रवेश कर राष्ट्रीय रैंकिंग अंक प्राप्त करने की कोशिश करेंगे. अभिज्ञान, मुकुल, आदि भी राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में पहले अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. ऐसे में शहर के ये खिलाड़ी भी उलटफेर कर चौंकानेवाला परिणाम दे सकते हैं. अनुषा ने बताया की कुछ दिन पहले चोट लगी थी, जिससे कुछ परेशानी आई थी, लेकिन अब उससे अब उबर चुकी हूँ. प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन का प्रयास होगा.

Related Post