बेहतर प्रदर्शन कर लड़कों के क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़की बनी मैन ऑफ द मैच

June 8, 2017

boys U14 Cricket Tournament

Reference: http://www.khelratna.org/trishha-chaudhary-awarded-man-of-the-in-boys-cricket-tournamnet/

लोधी रोड स्थित डीटीए स्कूल में खेले जा रहे लड़कों के अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़की मैन ऑफ द मैच बनी। पीएनसीए की ओर से खेलती हुई त्रिशा चौधरी ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। उनके बेहतरी प्रदर्शन को देखते हुए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के फ्रैंक एंथनी स्कूल ने 72 रन बनाए। सरबजीत ने 18 और हर्ष ने 17 रनों की पारी खेली। नोएडा की प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी की ओर से त्रिशा, आर्य, प्रशांत और अमन ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएनसीए की त्रिशा चौधरी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 23 नाबाद रनों की पारी खेली। इनके अलावा टीम की ओर से अक्षय और ईशान ने 15 और 13 रनों का योगदान दिया।
त्रिशा को टूर्नामेंट आयोजक मंडल ने लड़कों की टीम से खेलने की अनुमति दी है। इससे पहले भी यह खिलाड़ी नोएडा के कई लड़कों के टूर्नामेंट में खेल चुकी हैं। अब तक वह लड़कों के टूर्नामेंट में 4 अर्धशतक जड़ चुकी हैं। नोएडा में लड़कियों की टीम नहीं होने के कारण वह लड़कों के साथ क्रिकेट खेलती हैं। उनकी प्रतिभा को देखते हुए एक साल पहले गौतमबुद्धनगर के तत्कालीन जिलाधिकारी एनपी सिंह ने जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में त्रिशा को लड़कों की टीम से खेलने की अनुमति दी थी। इसके बाद से वह लगातार लड़कों की टीम से खेल रही हैं।

Related Post