नोएडा स्टेडियम में ताइक्वांडो चैंपियनशिप दो जुलाई को

June 29, 2017

Reference: http://www.jagran.com/uttar-pradesh/noida-16273647.html

जागरण संवाददाता, नोएडा : नोएडा स्टेडियम में दो जुलाई को चौथे जिला ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इस चैंपियनशिप में जिले के करीब दो सौ खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। चैंपियनशिप की तैयारी शुरू हो गई है।

चैंपियनशिप का आयोजन डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन कर रहा है। इसमें जूनियर, सब जूनियर और कैडेट कैटेगरी में मुकाबले होंगे। प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पदक देकर पुरस्कृत किया जाएगा। डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन के महासचिव सुमित चक्रवर्ती ने बताया कि चैंपियनशिप में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक झटकने वाले खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा। जो कानपुर में होगी। उसमें भी जूनियर, सब जूनियर और कैडेट वर्ग के मुकाबले होंगे। उम्मीद है कि जिले के खिलाड़ी स्टेट चैंपियनशिप में नाम रोशन करेंगे।

स्टेट चैंपियनशिप से पहले अभ्यास का मौका :

डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि कानपुर में होने वाली स्टेट चैंपियनशिप से पहले यह जिले के खिलाड़ियों के लिए अभ्यास का अच्छा मौका है। एक तरफ पदक जीतने के साथ ही वे स्टेट चैंपियनशिप में अपना स्थान तो पक्का करेंगे ही। दूसरी तरफ अभ्यास भी हो जाएगा। कमियों को सुधारने का मौका मिलेगा।

Related Post