दो दिवसीय बॉक्सिंग मुकाबले में जिला टीम का चयन

दो दिवसीय बॉक्सिंग मुकाबले में जिला टीम का चयन

District team selection boxing match

Reference: http://www.jagran.com/haryana/gurgaon-16353093.html

गांव खैंटावास में आयोजित जिला स्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप का बुधवार को समापन हो गया। दो दिन खेली गई चैंपियनशिप में लड़के व लड़कियों के मुकाबले शामिल थे। जिसमें जिला टीम का चयन किया गया है।

लड़कियों के ग्रुप ए के वर्ग में 30 से 32 किलोग्राम वर्ग में स्नेह तनवर और लड़कों में 30 किलोग्राम वर्ग में अंकित, 32 में तुषार, 34 में देव कुमार, 36 तुषार शामिल हैं। लड़कियों के ग्रुप बी के 46 में तनीषा रानी और लड़कों के वर्ग 32 में सवन ¨सह, 38 में हर्ष और ग्रुप सी के 54 में पिक्श्य और 57 में मुस्कान और लड़कों के 36 में कर्मबीर पंडित, 42 में हर्ष, 48 चंद्र मोहन ,54 में दक्ष, 57 नितेश विजेता रहे।

जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के प्रधान भीम ¨सह ठाकरान ने बताया कि गुरुग्राम मंडल जोन के सभी 6 जिला नूंह, फरीदाबाद, पलवल, गुरुग्राम, रेवाड़ी, नारनौल से टीमों का चयन किया जा रहा है। बाद में मंडल के 6 जिलों के बॉक्सर आपस में मुकाबला करेंगे और जो इनमें जीत दर्ज करेगा, वो राज्य स्तर पर प्रदेश के चारों मंडल के बॉक्सरों के बीच होने वाले मुकाबले करेंगे। इस मौके पर जिला परिषद के पार्षद विजय पाल यादव, शिवताज, कोच मनोज,विजय कुमार,राजेश जाखड़,संजीव कुमार,श्याम राघव,जगदीश,दारा ¨सह, अजीत ¨सह, राव पर¨मद्र ¨सह, राव नहार ¨सह व अन्य खिलाड़ी उपस्थित थे।

ABOUT AUTHOR