दूधिया रोशनी में खिताब के लिए भिड़ेंगे 200 से अधिक खिलाड़ी

दूधिया रोशनी में खिताब के लिए भिड़ेंगे 200 से अधिक खिलाड़ी

YoGems NCR Open Tennis Championship (Day-Night)

Reference: http://www.khelratna.org/yogems-tennis-tournament-to-start-from-june-3/

योजेम्स एनसीआर ओपन टेनिस में चैंपियनशिप 3 जून से शुरू होगी
नोएडा। खेलरत्न, सं :

योजेम्स एनसीआर ओपन टेनिस चैंपियनशिप में 200 खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे। इस डे-नाइट टूर्नामेंट में दिल्ली एनसीआर के टेनिस प्रतिभाएं भाग लेंगी। नोएडा स्टेडियम में होने वाली प्रतियोगिता दूधिया रोशनी में खेली जाएगी। प्रतियोगिता के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
प्रतियोगिता में अंडर-10,12,14,16, और 18 वर्ग के मुकाबले खेले जाएंगे। जिसमें लड़के व लड़िकयों के वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। इसमें गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद और दिल्ली के खिलाड़ी भाग लेंगे। दो दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता के मुकाबले शाम चार बजे से शुरू होंगे। प्रतियोगिता से संबंधित जानकारी के लिए 9711024466 पर कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा events@yogems.com पर ईमेल कर सकते हैं। 2 जून को प्रतियोगिता के ड्रॉ होंगे। इसके बाद खिलाड़ियों के मुकाबलों की स्थिति स्पष्ट होगी। इसी दिन प्रतियोगिता के वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों से संबंधित जानकारी भी दी जाएगी। विभिन्न कैटेगरी के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के भी प्रतियोगिता में भाग लेने की उम्मीद है।

प्रतियोगिता के अहम पहलू
-ऑनलाइन रिजल्ट
-ऑनलाइन ड्रॉ
-ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के नियमों का पालन
-लाइव स्कोर
-डे-नाइट मैच
प्रतिभाओं को उभारने का प्रयास
योजेम्स संस्था कई खेलों के आयोजन दिल्ली एनसीआर में करती आ रही है। नई प्रतिभाओं को सामने लाने और उन्हें निखारने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन संस्था की प्राथमिकताओं में है। अब तक क्रिकेट, टेनिस, टेबल टेनिस, बैडमिंटन सहित कई खेलों का आयोजन हो चुका है। खेल के अलावा संगीत, पेंटिंग आदि की प्रतिभाओं के लिए भी प्रतियोगिताओं के आयोजन की तैयारी है।

ABOUT AUTHOR

Rohit is an ardent reader and sports enthusiast who loves to write in his style. Along with his passion for writing, he loves travelling new places and cultures.