तेलंगाना जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप में दमखम दिखाएंगे सुखमन और अर्जुन

तेलंगाना जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप में दमखम दिखाएंगे सुखमन और अर्जुन

IGU Yes Bank Junior Golf

Reference: http://www.khelratna.org/sukhman-and-arjun-will-be-partipated-in-telangana-junior-golf/

आईजीयू यस बैंक तेलंगाना जूनियर बॉयज गोल्फ चैंपियनशिप में नोएडा गोल्फ कोर्स के सुखमन सिंह और ग्रेटर नोएडा के अर्जुन भाटी दमखम दिखाएंगे. 19 जून से हैदराबाद में होनेवाली इस प्रतियोगिता में देशभर से करीब 80 जूनियर गोल्फर भाग लेंगे. सुखमन सी और अर्जुन बी कैटेगरी में बेहतर प्रदर्शन के लिए स्ट्रोक लगाएंगे.

सुखमन सिंह इससे पहले के दो टूर्नामेंट में 5वे और 6ठे स्थान पर रहे हैं. ऐसे में इस प्रतियोगिता में वह और भी अच्छा प्रदर्शन का खुद को ऊपर के पायदान पर देखना चाहेंगे. एक साल पहले तक सुखमन नार्थ जोन के टूर्नामेंट खेला करते थे, लेकिन अर्जुन और सुखमन ने बीते वर्ष क्वालिफाईंग टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता खेलने के पात्र बने. दोनों खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के सभी टूर्नामेंट में भाग लेंगे. क्वालिफयिंग में अर्जुन को पहला स्थान और सुखमन को चौथा स्थान हासिल हुआ था. अर्जुन अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. ऐसे में बी कैटेगरी में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

गोल्फ में राहुल और अनिका ने दिलाई विशेष पहचान
नोएडा गोल्फ कोर्स को राहुल बजाज और अनिका वर्मा ने विशेष पहचान दिलाई है. ग्वांग्झू एशियाई खेल के टीम इवेंट में भारत ने रजत पदक झटका था, उस टीम में राहुल भी थे. वहीँ अनिका वर्मा डी , सी, वर्ग की राष्ट्रीय चैंपियन रह चुकी हैं. बी केटेगरी में वह देश की नंबर एक खिलाड़ी हैं. महिला वर्ग के टॉप तीन खिलाडियों में शामिल इस गोल्फर की उम्र महज़ 13 साल है.

ABOUT AUTHOR