ताइक्वांडो चैंपियनशिप में यश ने झटका स्वर्ण

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में यश ने झटका स्वर्ण

Reference: http://www.jagran.com/uttar-pradesh/noida-16071672.html

जासं, नोएडा : थाईलैंड में चल रही द फ‌र्स्ट इंपरर ताइक्वांडो चैंपियनशिप में सोमवार का दिन भारत के लिए अच्छा रहा है। एक और स्वर्ण पदक भारत की झोली में आया। नोएडा के यश अवाना ने फाइनल मुकाबले में मलेशिया के खिलाड़ी को 10-8 से हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इसके साथ ही भारत के खाते में कुल तीन स्वर्ण पदक आ गए। इससे पहले 21 मई को नोएडा के ही हर्ष गुप्ता और सुमित मुकेश ने अपनी कैटेगरी में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया था।

बिल्लाबांग में वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन

जासं, नोएडा : बिल्लाबांग स्कूल, नोएडा में सोमवार को आतंकवाद विरोधी दिवस पर विद्यार्थियों में आतकंवाद के प्रति जागरूकता के लिए एक वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका विषय था क्या आतंकवादी को फासी की सजा बदला है या एक उच्च श्रेणी की सामाजिक सुरक्षा। इस विषय पर विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने अपना विचार रखा। प्रधानाचार्या शर्मिला चटर्जी ने विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया।

कराटे में पुष्कर ने झटका स्वर्ण पदक

जासं, नोएडा : मयूर स्कूल में आयोजित 15वीं स्टेट सिटो रियो इंटर स्कूल कराटे चैंपियनशिप में अंडर-9 कैटेगरी में पुष्कर यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है। सेक्टर-122 स्थित राघव ग्लोबल स्कूल के छात्र पुष्कर यादव ने व्यक्तिगत कुमटे कैटेगरी में हिस्सा लिया था। ग्रामीण परिवार से ताल्लुक रखने वाले पुष्कर यादव का सपना कराटे में देश का नाम रोशन करना है। स्कूल की प्रिंसिपल सुप्रीति चौहान ने पुष्कर को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

ABOUT AUTHOR