गुरुग्राम स्टार्स को गुरु हरियाणा टीम ने हराया

गुरुग्राम स्टार्स को गुरु हरियाणा टीम ने हराया

District Basketball League Gurugram

Reference: http://www.jagran.com/haryana/gurgaon-15884014.html

सेक्टर 57 स्थित प्रेसिडियम स्कूल में खेली जा रही जिला स्तरीय बास्केटबॉल लीग में टीमों के बीच जोरदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। लड़कों के अंडर 12 गुरु हरियाणा व गुरुग्राम स्टार्स टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में 28-18 स्कोर से गुरु हरियाणा टीम ने जीत दर्ज की।

वहीं दूसरा मैच गुरुग्राम चैम्प्स व गुरुग्राम स्टार्स टीमों के बीच हुए मुकाबले में 36-10 से गुरुग्राम स्टार्स टीम ने शानदार जीत दर्ज करने में कामयाब रही। वहीं लड़कियों के मुकाबले में अंडर 15 आयु वर्ग की टीम वारियर्स ने ईगल टीम के बीच खेले के मुकाबले में 25-14 से वारियर्स टीम आसान जीत दर्ज करने में कामयाब रही। दूसरे मैच में स्र्पाटन टीम पर स्टार्स टीम ने 23-7 के स्कोर से हराकर बड़ी जीत दर्ज की।

लड़कों के इसी वर्ग में चैम्प्स टीम ने 30-26 से ईगल टीम को हराया। दूसरे मुकाबले में गुरु हरियाणा टीम ने स्र्पाटन टीम को 41-27 से हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा।

18 मई तक खेले जाने वाली लीग में 40 से ज्यादा टीमें भाग ले रही है जिसमें लड़के व लड़कियों की टीम शामिल है।

लीग में टीमों के चार अलग-अलग ग्रुप बना गए है। जिसमें हर ग्रुप से प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 1-1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 50-50 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। तीसरे स्थान पर रहने वाली चारों टीम को 20 -20 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा।

ABOUT AUTHOR