कला प्रतियोगिता में मोहिब, सर्विका, लात्वन और गोरामा रहे अव्वल

कला प्रतियोगिता में मोहिब, सर्विका, लात्वन और गोरामा रहे अव्वल

Mohabb, Sarvika, Lavnya and Gorama are the top stars in arts competitons

Reference: http://www.khelratna.org/

योजेम्स कला और शिल्प प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों में मोहिब, सर्विका, लात्वन और गोरामा ने पहला स्थान हासिल किया। राघव पब्लिक स्कूल में सोमवार को आयोजित प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के 160 बच्चों नें प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का उद्घाटन राघव ग्लोबल स्कूल की प्रिंसिपल सुप्रीति चैहान ने किया।

अंडर 5 में मोहिब लोदी ने पहला, सर्विका सिंह ने दूसरा और अनिस इकबाल को तीसरा स्थान मिला। शिल्प में सर्विका सिंह पहले स्थान पर रहीं। आदित्य गोरले दूसरे स्थान पर रहे। पांच-सात आयु वर्ग में लात्वन वांचू ने पहला, कार्तिक ने दूसरा और गोम वांचू ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं शिल्प स्पर्धा में गोरामा वांचू को पहला, आसमी गर्ग को दूसरा और लावनी को तीसरा स्थान मिला। 9-11 आयु वर्ग में अदिता सिंह अव्वल रहीं। अक्षरा गोरले दूसरे और अभिक राय तीसरे स्थान पर रहे। शिल्प में अक्षरा गोरले को पहला,
पार्थवी को दूसरा और आर.सी अरोड़ा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

11-13 आयुवर्ग में श्रेया गुप्ता पहले, कशिश नागर दूसरे और दक्षिण कुमार तीसरे स्थान पर रहे। शिल्प में तरुण नागर ने पहला, ध्रुव ने दूसरा और आशी मेहता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 13-15 वर्ग में राखी यादव प्रथम, श्री’शति सिंह द्वितीय व गौतम कुमार तृतीय स्थान पर रहे। शिल्प में हर्ष को पहला, राखी को दूसरा और आदित्य शिवांग को तीसरा स्थान मिला।

इस मौके पर आर्ट गैलरी एक्सटेल स्टोरीज के निदेशक प्रणव चंद्रा और योजेम्स के सीईओ दमनीश कुमार ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

ABOUT AUTHOR

Rohit is an ardent reader and sports enthusiast who loves to write in his style. Along with his passion for writing, he loves travelling new places and cultures.